पत्नी ने कर दी अपने पति के धुनाई : आखिर क्या हुआ

पत्नी ने कर दी अपने पति के धुनाई : आखिर क्या हुआ

पत्नी ने कर दी अपने पति के धुनाई : आखिर क्या हुआ

 

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के बलकुडिया गांव में एक युवक अपने ससुराल के लोगो के बेरहमी का शिकार हो गया। युवक के ससुराल वालो ने उसे रस्सी में बांध कर पिटाई की तथा जब युवक को बचाने के लिए उसके परिजन बीच में तबं उसके परिजनों को भी बंधक बना कर पीटा और उनके पास उपस्थित जेवरात ले लिया।

इस वारदात की सुचना मिलने पर जब पुलिस वंहा पहुंची तब पुलिस ने बंधक बनाये गए परिजनों को मुक्त कराया और एक आदमी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया। घायल लोहगो का इलाज नजदीक के हॉस्पिटल में चल रहा है।

क्या था मामला

गांव बलकुडिया की रहने वाली एक युवती को उसके गांव में रहने वाले एक युवक से प्यार हो गया था। जब इसकी भनक सबके सामने आया तो गांव के पंच यह फैसला किया की दोनों सजातीय है और इन दोनों की शादी करा दी जाए। इसके बाद दोनों की शादी मंदिर में करा दी गयी
कुछ दिन बाद विवाद हो जाने से युवती आमरण अनसन पर बैठ गई।

जिसके बाद पुलिस ने युवती के पति सहित उसके परिजनों को जेल में दाल दिया था। उसके बाद युवती कुछ दिन अपने ससुराल में रही और पुनः विवाद कर के अपने मायके रहने के लिए चली गई। महिला ने न्यायलय में केस दाखिल कर दिया।

इसी बीच युवती एकबार फिर पति के घर जाने के लिए आमरण अनसन पर बैठ गई, तब एसओ पवन कुमार सिंह ने युवती को किसी तरह समझा कर उसके आमरण अनसन को ख़त्म कराया था।

युवक के बड़े भाई के शादी मंगलवार को थी जब मंगलवार को युवक के भाई की बारात निकल गई उसके बाद फिर युवती ने हंगामा खड़ा कर दिया। बड़े भाई की बारात जब बुधवार को वापस घर लौटी। तब टेंट का सामान वापस पहुंचाने के लिए युवक दूसरे तरफ गया। उसी समय युवती अपने परिवार वालो के साथ वंहा पहुंच गई और युवक को बंधक बना लिया और उसकी खूब पिटाई की।

युवक की आवाज सुन कर जब युवक के परिजन वंहा गए तब उनको भी पीटा और पास में उपलब्ध गहने भी छीन लिया।

प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार ने क्या कहा

 

युवती का नाम चांदनी है जो अपने पति को बंधक बनवा कर पिटाई करवा रही थी। इसकी सुचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को बंधन से मुक्त कराया और अपने हिरासत में ले लिया। इस मामले की अभी कोई तहरीर नहीं मिला है। जब पुलिस को इसकी तहरीर मिल जाएगी तब करवाई की जाएगी|

Related posts

Leave a Comment