बकरी चराने वाली लड़की के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास : अश्लील वीडियो

बकरी चराने वाली लड़की के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास _ अश्लील वीडियो
  • बकरी चराने वाली लड़की के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास : अश्लील वीडियो
  • पुलिसकर्मियों ने पीड़ित महिला की शिकायत नहीं सुनी
  • 8 वर्ष की बालिका के साथ दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश में एक बार में फिर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यह मामला उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से है। महाराजगंज के निचलौल क्षेत्र में एक बकरी चराने वाली लड़की के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। जब लड़की बकरी चराने के लिए गई थी। उस समय वंहा एक युवक ने बालिका को एक अश्लील वीडियो दिखाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

जब बालिका के माँ को इस सब की जानकारी मिली। तब पीड़िता की माँ शिकायत करने उस आरोपी के घर गई। उस समय नाराज युवक ने अपने परिजनों के साथ मिल कर उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद महिला न्याय की आस लेकर अपनी बेटी के साथ थाने पहुंची। लेकिन वंहा भी पुलिसकर्मियों ने पीड़िता के साथ दुर्ब्यवहार कर थाने से निकल दिया।

पुलिसकर्मियों ने शिकायत नहीं सुनी

जब पुलिसकर्मियों ने पीड़ित महिला की शिकायत नहीं सुनी तो इसकी शिकायत पीड़िता की माँ ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक कर दी। पीड़िता की माँ ने यह आरोप लगाया की उसकी 8 वर्ष की बालिका 10 सितम्बर को दिन करीब 12 बजे सिवान स्थित एक चकरोड पर बकरी चारा रही थी जो ठीक गाओं के पश्चिम में है। इसी बीच गांव का एक युवक वंहा पहुंच गया और उसने उस बालिका को बहला फुसलाकर मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाने लगा। इसके कुछ देर बाद युवक उसकी बेटी के साथ छेड़छाड करने लगा।

बेटी ने विरोध किया

जब उसकी बेटी ने उसका विरोध किया तब युवक ने उसकी पिटाई की और जबरन उसे पास के गन्ने के खेत में ले गया। उसके सारे कपडे उतार दिया और दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। जब पास में स्थित कुछ लोगो ने खेत से आती आवाज सुनी तो कुछ लोग वंहा पहुंचे।
जब आरोपी का इसका आभास हुआ तब वह वंहा से फरार हो गया।बालिका घर आकर अपनी माँ से आपबीती बताई।
पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने कहा कि दुर्व्यवहार का आरोप निराधार है। और थानाध्यक्ष को इस पुरे मामले कि करवाई कर अवगत कराने का आदेश दिया।

 

Related posts

Leave a Comment