कोरोना वायरस से रेल मंत्री सुरेश अंगडी का हुआ निधन, AIIMS में हो रहा था इलाज

कोरोना वायरस की वजह से एक और रेल मंत्री सुरेश अंगडी का निधन हो गया । रात में लगभग 8 उनका निधन हो गया। वह कर्नाटक के रहने वाले थे व सुरेश अंगडी उम्र 65 साल की हो गई थी। कर्नाटक के बेलगावी से लोकसभा के सदस्य और वह एक अच्छे BJP लीडर रहे थे। सुरेश अंगडी कर्नाटक के दूसरे सांसद है जिनकी मृत्यु कोरोना वायरस के कारण हुआ।

कब सुरेश अंगडी का रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आया।

सुरेश अंगडी की रिपोर्ट 11 सितम्बर को कोरोना पॉजिटिव आई थी। उसके बाद सुरेश अंगडी को AIIMS में भर्ती कराया गया था। इसकी जानकारी खुद ट्वीट कर के दिया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था की मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। कहा की मै अभी ठीक हु और डॉक्टरों से सलाह ले रहा ह। जो लोग मेरे संपर्क में आये है वो सभी लोग अपने आप का ख्याल रखे और अगर कोरोना का कोई भी लक्षण दिखे तो तुरंत कोरोना टेस्ट कराये।

कितनी बार रहे सांसद

अंगडी जी वर्तमान में कर्नाटक के बेलगाम से सांसद थे। इसके साथ ही वह वर्तमान रेल राज्य मंत्री भी थे। 2019 में कर्नाटक के बेलगाम से उनके लोकसभा में जीत मिली थी। सुरेश अंगडी जी चार बार लोकसभा से सदस्य चुने गए थे। वर्ष २००४, २००९, २०१४ और २०१९ में लोकसभा चुनाव जीत कर सांसद बने थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुःख जताया

Shri Suresh Angadi जी के निधन पर मोदी जी ने शोक जताया और अपने ट्वीट में लिखा की Suresh Angadi एक कर्मठी इंसान थे। कर्नाटक में पार्टी को मजबूत बनाने में कड़ी मेहनत की और हमेसा अग्रसर रहे थे। अंगडी जी एक प्रभावशाली मंत्री और सांसद थे। उनका निधन अत्यंत दुखदायी है। इस दुःख के समय मेरा सांत्वना उनके परिवार और दोस्तों के साथ है।

भारतीय रेल ने राज्य मंत्री के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की

Ministry of Railways ने अपने ट्वीट में लिखा कि भारतीय रेलवे ने नई उचाइयो को प्राप्त कर रहा था। सम्पर्ण रेलवे ने सुरेश अंगडी जी के निधन पर शोक जताया है।

 

Sachin Pilot : केंद्रीय रेल राज्यमंत्री श्री सुरेश अंगड़ी जी के निधन पर मैं गहरा शोक व्यक्त करता हूँ।

Yogi Adityanath : माननीय केंद्रीय रेल राज्यमंत्री श्री सुरेश अंगड़ी जी के असामयिक निधन की खबर दुःखद

 

Leave a Comment