देवरिया मे सुभाष चौक के समीप पुलिस बदमाशों के बीच चली गोलियां

देवरिया मे सुभाष चौक के समीप पुलिस बदमाशों के बीच चली गोलियां
  • उत्तर प्रदेश के देवरिया शहर के ठीक बीचो बिच हुई फायरिंग
  • यातायात प्रभारी रामबृक्ष यादव ने जान जोखिम में डाल कर बदमाशों को रोका
  • 4 अपराधी को धर दबोचा पुलिस विभाग द्वारा चल रही पूछ ताछ

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में सोमवार को सिटी के बीचो – बिच में एअक बड़ी घटना हुई । दिन में करीब 2 के लगभग देवरिया मे कोआपरेटिव चौराहा सुभाष चौक के समीप बदमाशों के बीच फायरिंग हो गई । इसकी सुचना मिलते ही देवरिया पुलिस ने उन बदमाशों का पीछा कर उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया।

हिरासत में लेने के बाद पुलिस उन बदमाशों से पूछताछ कर रही है। इसके बारे में अधिकारी कुछ बोल नहीं रहे है।

पुलिस को मिली बदमाशो के आने की सुचना

गोरखपुर से एक लग्जरी कार से चार बदमाशो के आने की सुचना पुलिस को मिली। यह जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जगह जगह पर चेकिंग करना चालू कर दिया था। सूत्रों (मिली जानकारी के अनुसार ) बैतालपुर में पुलिस ने उन बदमाशों को रोकने की कोशिस की थी मगर बदमाश कार लेकर भागने लगे। कोऑपरेटिव बैंक चौराहे पर उस वक्त मौजूद पुलिस और एसओजी ने लग्जरी कार को रोकने की कोशिश की मगर वह लोग गाड़ी लेकर भागने लगे।

तीन राउंड गोलिया चली

उनके ना रुकने पर पुलिस ने उनका पीछा किया और पीछा करते समय ही फायरिंग स्टार्ट हो गई। लोगो के अनुसार वंहा पर तीन राउंड गोलिया चली। फायरिंग करते वक्त पुलिस ने उनके गाड़ी को घेर लिया और चालक सहित चार लोगो को अपनी हिरासत में ले लिया।

यह घटना शहर में होने से जैसे ही लोगो ने फायरिंग की आवाज़ सुनी इधर उधर भागने लगे। चुकी यह घटना प्रमुख मार्ग पर हुआ इसी लिए लोग बेचैन हो गए। उनके कार पर बिहार का नंबर लगा है। अभी पुलिस अधिकारी इस घटना के बारे में कुछ बोल नहीं रहे है।

Related posts

Leave a Comment