दिल्ली के बाद अब यूपी में भी “निर्भया कांड” हुआ

दिल्ली के बाद अब यूपी में भी "निर्भया कांड" हुआ

 

  • मेरठ एसपी : दुराचारियो को जल्द होंगे गिरफ्तार
  • बस के चालक – परिचालक की तलाश में लगी पुलिस
  • बेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ी मिली महिला
  • पीड़ित महिला की हालत है गंभीर
  • महिला के साथ चलती बस में रात भर किया दुष्कर्म
     

मेरठ से एक बहुत बड़ी घटना सामने आयी है । दिल्ली के बाद अब यूपी में “निर्भया” जैसा एक दर्दनाक घटना हुआ है । यूपी के मेरठ जिले में एक महिला के साथ चलती बस में रात भर में गैंगरेप को अंजाम दिया गया । इस गैंगरेप का आरोप बस के ड्राइवर और कंडेक्टर पर लगाया गया है, बस कंडक्टर और ड्राइवर ने मिलकर महिला को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाया उसके बाद घटना को अंजाम दिया । दोनों ने महिला के साथ रात भर रेप किया, महिला बेहोशी के हालत में भी चिल्लाने की कोशिश करती रही लेकिन किसी ने उसकी आवाज़ नहीं सुनी ।

रात भर किया दुष्कर्म

आरोपी ने रात भर दुष्कर्म करने बाद महिला को बेहोशी के हालत में दिल्ली रोड पर मेवला पुल के पास फेंक कर फरार हो गए । पीड़ित महिला पुलिस को बेहोशी के हालत में सड़क के किनारे पड़ी मिली। इसके बाद महिला को अस्पताल में एडमिट कराया गया है । महिला की हालत अभी काफी गंभीर स्थिति में बताया जा रहा है।

जब महिला बेहोशी के हालत से बाहर आयी तब पुलिस को अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में जैसे – तैसे कुछ बताया । महिला प्रयागराज के मिर्जापुर की रहने वाली है जिसकी शादी सरधना थाना क्षेत्र में हुई थी । महिला दो बच्चो की माँ भी है ।

अपने मायके प्रयागराज से घर जा रही थी 

महिला अपने मायके प्रयागराज जाने के लिए कल शाम सरधना से निकली थी । महिला सदर बाजार के भैंसाली बस स्टैंड से बस में बैठी थी । महिला ने अपने बयान कहा की बस में उसके अलावा और कोई नहीं था, वह बस में अकेली सवार थी । बस में महिला के अलावा बस ड्राइवर और कंडक्टर थे, दोनों ने महिला को कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीली पदार्थ मिलाकर पीला दिया । और दोनों मिलकर रात भर चलती बस में महिला के साथ रेप करते रहे उसके बाद बस से बाहर फेंक दिया ।

बेहोशी के हालत में मिली महिला

सड़क के किनारे बेहोशी के हालत में महिला को पड़ी देखकर वंहा के लोगो ने कण्ट्रोल रूम को फ़ोन किया और जानकारी दी । मौके पर ब्रह्मपुरी पुलिस पहुंची और पीड़ित महिला को जिला अस्पताल में एम्बुलेंस के द्वारा लेजाकर भर्ती कराया । महिला की हालत काफी गंभीर देखकर उसे तुरंत ICU में डाल दिया गया ।

सिटी के एसपी अखिलेश नारायण सिंह के अनुसार पीड़ित महिला का बयान ले लिया आया है । महिला अभी ज्यादा कुछ बताने के लायक नहीं हुई है उसकी हालत खराब स्थिति में है । मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और बस के ड्राइवर व कंडक्टर की तलाश की जा रही है । जल्द ही उन्हें गिरफ़्तार कर लिया जायेगा । पीड़िता के घर वालो को सुचना दे दिया गया है ।

Related posts

Leave a Comment