यूपी में चलती बस में गैंगरेप का मामला निकला फर्जी, पुलिस ने बताया महिला ने बनायीं मनगढ़ंत कहानी

यूपी में चलती बस में गैंगरेप का मामला निकला फर्जी, पुलिस ने बताया महिला ने बनायीं मनगढ़ंत कहानी
  • यूपी के मेरठ में हुआ गैंगरेप निकला फर्जी
  • महिला ने बनायीं मनगढ़ंत कहानी
  • महिला ने सहमति से बनाये थे सम्बन्ध

उत्तर प्रदेश के मेरठ में कल जो घटना सामने आया था वह अब नया मोड़ ले लिया है। चलती बस में सामूहिक रेप का मामला निकला झूठा। पुलिस ने अपनी जाँच में पाया की महिला ने सामूहिक रेप की कहानी बनायीं। पुलिस के अनुसार गैंगरेप का मामला निकला फर्जी। पुलिस का कहना है की महिला ने अपनी सहमति से बनाये थे शारीरिक सम्बन्ध। जिनके साथ महिला ने सम्बन्ध बनाये थे उनमे से एक बर्खास्त फौजी है और महिला के साथ उसके पहले से ही अबैध सम्बन्ध थे। पुलिस के मुताबिक उत्तर परदेह के मेरठ की देवलोक कॉलोनी में सरब पीने के बाद महिला के साथ 2 लोगो ने बनाये थे अबैध सम्बन्ध। इस के बाद फौजी और उसका दोस्त महिला को सुनसान रास्ते पर छोड़ कर भाग गए। उसके बाद महिला ने एक झूठी गैंगरेप की कहानी बनायीं। पुलिस ने आरोपी फौजी को गिरफ़्तार कर लिया है।

क्या है गैंगरेप का मामला

दरअसल मामला यह है की एक महिला भैसाली बस स्टैंड से प्रयागराज जाने के लिए शाम को बस में
में बैठी थी। महिला ने यह आरोप लगाया था की महिला के साथ चलती बस में रात सामहिक गैंगरेप हुआ था। महिला के अनुसार बस कंडक्टर और ड्राइवर ने रात भर किया था रेप इसके बाद महिला को दिल्ली रोड पर स्ठित मेवला पल पर महिला को फेंककर भाग गए थे। महिला ने बताया था की उसको कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीली पदार्थ मिलकर पीला दिया था उसके बाद बस ड्राइवर और कंडक्टर ने मिलकर महिला के साथ पूरी रात रैप किया था। पीड़िता को बदहवास की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पुलिस के सामने जब यह मामला आया, उसके तुरंत बाद पुलिस जाँच में जुट गई। मेरठ सिटी के एसपी ने बताया की महिला थाना सरधना क्षेत्र की रहने वाली है। एसपी के कहा की पुलिस की जाँच में गैंगरेप का मामला फर्जी निकला है। महिला अपनी मर्जी से दो लोगो साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये तह।
उस रात सभी ने शराब पी रखी थी। लेकिन जब महिला को छोड़ कर दोनों फरार हो गए तब महिला ने एक नयी कहानी को अंजाम दिया।

Related posts

Leave a Comment